Prince of Persia: सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक वापस ड्राइंग बोर्ड पर, Prince of Persia: Sands of Time.

 Prince of Persia: Sands of Time- यूबीसॉफ्ट के अनुसार, प्रिंस ऑफ पर्शिया: द सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक गर्भाधान चरण में वापस चला गया है। डेवलपर्स ने कहा कि गेम, जो 2020 के अंत में पहली बार घोषित होने के बाद से कई लॉन्च टाइमलाइन से चूक गया था, आधुनिक गेमप्ले यांत्रिकी, युद्ध और पहेली को सुलझाने पर ध्यान केंद्रित करेगा, जबकि अभी भी कहानी और प्रमुख विशेषताओं को बरकरार रखते हुए 20 साल पहले मूल त्रयी को परिभाषित किया गया था।




तीन साल पहले, यूबीसॉफ्ट ने 20 वर्षीय क्लासिक Prince of Persia: Sands of Time के रीमेक की उम्मीदों को फिर से जगाया। खेल मूल रूप से भारत में Ubisoft पुणे और Ubisoft मुंबई द्वारा विकसित किया जाना था, लेकिन बाद में इसे Ubisoft मॉन्ट्रियल में स्थानांतरित कर दिया गया - मूल खेल के निर्माता - संभवतः दृश्य चिंताओं के कारण। तब से, हालांकि, टाइटल के लॉन्च के संबंध में कोई अपडेट नहीं आया है।


 अब, ऐसा लगता है कि हम प्रिंस ऑफ फारस: द सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक के बारे में कोई अपडेट नहीं देख पाएंगे, न तो अगले महीने या इस साल भी यूबीसॉफ्ट फॉरवर्ड इवेंट में। Ubisoft के अनुसार, खेल के विकास को इसकी वर्तमान स्थिति में पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है।


 यूबीसॉफ्ट न्यूज (जैसा कि पुश स्क्वायर द्वारा रिपोर्ट किया गया है) से बात करते हुए, निर्माता जीन-फ्रेंकोइस नॉड और गेम डायरेक्टर माइकल मैकइंटायर ने कहा कि प्रिंस ऑफ फारस: द सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक, यूबीसॉफ्ट मॉन्ट्रियल के लिए एक बड़ी बात है। नौद ने कहा कि खेल अब अवधारणा के चरण में वापस चला गया है और यह कुछ समय पहले प्रशंसकों को एक ठोस अद्यतन प्राप्त कर सकता है।


विकास के चरण के संदर्भ में, हम अभी गर्भधारण कर रहे हैं। जब से हमने परियोजना को संभाला है, हम समुदाय से प्रतिक्रिया देख रहे हैं और खेल को वितरित करने का अपना तरीका खोज रहे हैं। अब, हम टीम का निर्माण कर रहे हैं, प्राथमिकताओं को परिभाषित कर रहे हैं, प्रोटोटाइप को एक साथ रख रहे हैं, तत्वों का परीक्षण कर रहे हैं, और यह देख रहे हैं कि हम विकास में सामुदायिक प्रतिक्रिया को कैसे शामिल कर सकते हैं। यह अभी भी शुरुआती चरण में है, और खिलाड़ियों को इस साल खेल के बारे में अधिक सुनने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, लेकिन निश्चिंत रहें कि हम सभी इस परियोजना में अपनी ताकत और दिल लगा रहे हैं।"


 मैकइंटायर ने कहा कि पिछले दो दशकों में गेमिंग कैसे विकसित हुई है, इसे देखते हुए गेम को रीमेक के रूप में देखा जाना चाहिए। हालांकि कलाबाजी, मुकाबला, पहेली आदि जैसे खेल के आवश्यक पहलुओं को बरकरार रखा जाएगा, कहानी में सुधार, मुकाबला यांत्रिकी, आंदोलनों और पहुंच को आधुनिक उपचार दिया जाएगा।


 प्रिंस ऑफ पर्शिया: द सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक को मूल रूप से जनवरी 2021 में लॉन्च किया जाना था। हालाँकि, यह 2021 के अंत तक और फिर 2022 में एक अनिर्दिष्ट तारीख तक के लिए स्थगित हो गया। प्री-ऑर्डर 2022 में खुले, लेकिन प्री-ऑर्डर करने वालों में बढ़ती अड़चन का मतलब था कि खुदरा विक्रेताओं को खेल को हटाना पड़ा और रिफंड जारी करना पड़ा।

धन्यवाद ।

Popular posts from this blog

विंजो ऐप से पैसे कैसे कमाए. winzo app download- mpl app

लूडो सुप्रीम गोल्ड से पैसे कैसे कमाए. ludo supreme gold login.

होली रमी से पैसे 💵 कैसे कमाए. | Holy rummy se ₹500 Cash Bonus पाए.

Facebook Se Paise Kaise Kamaye. facebook login. Mpl

Top 5 Best Mobile Games to play in 2023. New versions में खेले!

mpl app download. एमपीएल ऐप कमाई करें.

Zupee game khele aur paise kamaye, पूर्ण जानकारी.

best phone games फोन गेम, best android game, best games for android