Top 5 Best Mobile Games to play in 2023. New versions में खेले!

 Best Mobile Games 2023 में न्यू version चल रहा है, और गेमर्स पहले से ही चल रहे महीने के सबसे हॉट पिक्स को आज़माने के लिए तैयार हैं। उपलब्ध इतने सारे शानदार विकल्पों के साथ, उन सभी को छाँटना और खेलने के लिए आदर्श खेल खोजना मुश्किल हो सकता है। इसलिए खिलाड़ियों को उनके विकल्प चुनने में मदद करने के लिए, हम आपके लिए इसे 2023 में आज़माने के लिए 5 Best Mobile Games लेकर आए हैं।


Best Mobile Games of 2023. 2023 के बेस्ट मोबाइल गेम्स. 


1. Call of Dragons


 Call of Dragons हमारी सूची में शीर्ष स्थान पर है। खेल एक ऐसा अनुभव प्रदान करता है जो जटिल पीवीपी यांत्रिकी को समृद्ध उच्च-फंतासी विद्या के साथ एक विविध और सुंदर सेटिंग में जोड़ता है जो नायकों और गुटों के विविध कलाकारों का घर है। बेहद सफल आरपीजी डिसलाइट के डेवलपर्स से, फरलाइट गेम्स ने कॉल ऑफ ड्रैगन्स में एक विशाल, असीम रूप से ज़ूम करने योग्य युद्धक्षेत्र पर एक गहन रीयल-टाइम रणनीति संघर्ष जारी करने के साथ एक और बड़ा कदम आगे बढ़ाया है।


2. Avatars Saga

 Avatars Saga निस्संदेह दुनिया भर के खिलाड़ियों के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध सबसे आकर्षक विकल्पों में से एक है। खेल में, खिलाड़ी पांच अलग-अलग व्यवसायों से लैस हो सकते हैं, जिनमें से प्रत्येक को एक अलग तत्व द्वारा दर्शाया गया है: आग, बर्फ, गड़गड़ाहट, प्रकाश और अंधेरा। प्रत्येक तत्व की अपनी क्षमताएँ होंगी, जो आपको महिमा की ओर बढ़ने में सहायता करेंगी। अवतार सागा में एक प्रभावशाली रीयल-टाइम मौसम प्रणाली है जो दुनिया की खोज को और भी सुखद बनाती है। बरसात के जंगल में जाने से पहले आप धूपदार पहाड़ी के पार दौड़ सकते हैं। यह दुनिया को और अधिक जीवंत महसूस कराने में योगदान देता है।


3. Ace Racer



 NetEase Games द्वारा बनाए गए मोबाइल उपकरणों के लिए एक हाई-ऑक्टेन रेसिंग गेम, Ace Racer अपने अद्भुत गेमिंग अनुभव पहलुओं के साथ रेसिंग ब्रह्मांड में अधिक गतिशीलता जोड़ता है, जिसमें ड्राइवरों और कारों दोनों के लिए व्यापक अनुकूलन विकल्प शामिल हैं। खिलाड़ी पोर्श और निसान जैसे दिग्गज वाहन निर्माताओं की विभिन्न वास्तविक कारों का अनुभव कर सकते हैं, साथ ही कस्टम क्रिएशन भी उपलब्ध करा सकते हैं। तो अगर आप इस अप्रैल में रेस के अनुभव की तलाश में हैं, तो Ace Racer आपके लिए सही चुनाव है।


4. Uncharted Waters Origin

Uncharted Waters Origin.
Uncharted Waters Origin

 Uncharted Waters Origin लाइन गेम्स कॉर्पोरेशन द्वारा विकसित एक समुद्री यात्रा सैंडबॉक्स आरपीजी है। खेल की ओपन-वर्ल्ड एक्सप्लोरेशन खिलाड़ियों को विशाल महासागरों, विशाल दुनिया, और बहुत कुछ के माध्यम से पालने की अनुमति देती है और साथ ही एक क्रॉस-प्ले सुविधा भी प्रदान करती है। अवास्तविक इंजन 4 द्वारा 4K ग्राफिक्स के साथ, गेम मूल श्रृंखला को फिर से बनाता है और 104 पूरी तरह से ऑर्केस्ट्रेटेड साउंडट्रैक के साथ इमर्सिव अनुभव को बढ़ाता है। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित लगभग 100 जहाजों और केबिनों के साथ, आप व्यापार के माध्यम से एक धनी व्यापारी बन सकते हैं और जैसे-जैसे आप प्रगति करते हैं, विकसित शहरों में निवेश करने का मौका ले सकते हैं।


5. Dead by Daylight Mobile



Dead by Daylight Mobile को एक बड़ा नया मार्च 2023 अपडेट मिला जिसने गेम को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया, जिसके कारण यह निश्चित रूप से इस सूची में उल्लेख के योग्य है। लुकाछिपी के इस घातक खेल में खिलाड़ी किलर और सर्वाइवर दोनों के रोमांच का अनुभव कर सकते हैं। एक टीम के रूप में अपने दोस्तों के साथ जीवित रहें या उन सभी को पछाड़ दें। एक हत्यारे के रूप में खेलें और जीवित बचे लोगों को इकाई के लिए बलिदान करें। जापान के क्लासिक हॉरर रिंगू के स्पिरिट जैसे हॉरर मूवी के पात्रों को शामिल करने से मोबाइल हॉरर शैली में रोमांच भी जुड़ जाता है, जिसे खिलाड़ियों को छोड़ना नहीं चाहिए।

धन्यवाद।


Popular posts from this blog

विंजो ऐप से पैसे कैसे कमाए. winzo app download- mpl app

लूडो सुप्रीम गोल्ड से पैसे कैसे कमाए. ludo supreme gold login.

Prince of Persia: सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक वापस ड्राइंग बोर्ड पर, Prince of Persia: Sands of Time.

होली रमी से पैसे 💵 कैसे कमाए. | Holy rummy se ₹500 Cash Bonus पाए.

Facebook Se Paise Kaise Kamaye. facebook login. Mpl

mpl app download. एमपीएल ऐप कमाई करें.

Zupee game khele aur paise kamaye, पूर्ण जानकारी.

best phone games फोन गेम, best android game, best games for android