Ratchet and Clank: स्टीम और एपिक गेम्स स्टोर के माध्यम से पीसी की ओर बढ़ा. Ratchet & Clank: Headed to PC via Steam and the Epic Games Store.

 Ratchet & Clank: Headed to PC via Steam and the Epic Games Store.- सोनी ने पुष्टि की है कि शाफ़्ट और क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट पीसी में आ रहा है। इसे Nixxes द्वारा विकसित किया जा रहा है, वही स्टूडियो जिसने मार्वल के स्पाइडर-मैन को पीसी के लिए खरीदा था। गेम अभी प्री-ऑर्डर के लिए है और 26 जुलाई को खेला जा सकेगा।




इंसोम्नियाक ने हमें मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के लिए एक ठोस लॉन्च की तारीख नहीं दी होगी, लेकिन इसकी आस्तीन में एक चाल थी। शाफ़्ट एंड क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट, एक गेम जो 2021 में लॉन्च होने के बाद से PlayStation 5 के लिए अनन्य है, अब पीसी की ओर अग्रसर है।


 रैचेट और क्लैंक को जानकर कोई भी आराम कर सकता है: रिफ्ट अपार्ट पीसी पोर्ट (ज्यादातर) सर्विस करने योग्य होगा, क्योंकि इसे सोनी के स्वामित्व वाले निक्स द्वारा विकसित किया जा रहा है, जो क्षितिज जीरो डॉन, मार्वल के स्पाइडर-मैन और मार्वल के स्पाइडर को लाने के लिए जिम्मेदार डेवलपर है। -मैन: माइल्स मोरालेस टू पीसी।


 अपेक्षाकृत कमजोर हार्डवेयर वाले लोग शाफ़्ट और क्लैंक का आनंद लेने में सक्षम होंगे: पीसी पर भी, क्योंकि यह डीएलएसएस 3, एफएसआर 2 और इंटेल एक्सईएसएस समेत बाजार पर हर एआई-अपस्केलिंग तकनीक के साथ काम करता है।


 रैचेट और क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट गेमप्ले और कटसीन दोनों के लिए अल्ट्रा-वाइड मॉनिटर (21:9, 32:9 और 48:9 पहलू अनुपात) का भी समर्थन करता है। सभी नियंत्रकों का समर्थन किया जाता है, और गेमर्स अपने डुअलसेंस (केवल वायर्ड मोड) का उपयोग करते समय संपूर्ण PS5 अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।


 यह स्टीम और एपिक गेम्स स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है और 26 जुलाई को खेलने योग्य होगा। जो लोग गेम को प्री-ऑर्डर करते हैं उन्हें बोनस के रूप में इन-गेम हथियार और कवच सेट मिलेगा। गेम के डिजिटल डीलक्स संस्करण में पांच अतिरिक्त इन-गेम आइटम शामिल होंगे। सोनी ने जल्द ही इसके बारे में और खुलासा करने का वादा किया है।

धन्यवाद ।

Popular posts from this blog

विंजो ऐप से पैसे कैसे कमाए. winzo app download- mpl app

लूडो सुप्रीम गोल्ड से पैसे कैसे कमाए. ludo supreme gold login.

Prince of Persia: सैंड्स ऑफ टाइम रीमेक वापस ड्राइंग बोर्ड पर, Prince of Persia: Sands of Time.

होली रमी से पैसे 💵 कैसे कमाए. | Holy rummy se ₹500 Cash Bonus पाए.

Facebook Se Paise Kaise Kamaye. facebook login. Mpl

Top 5 Best Mobile Games to play in 2023. New versions में खेले!

mpl app download. एमपीएल ऐप कमाई करें.

Zupee game khele aur paise kamaye, पूर्ण जानकारी.

best phone games फोन गेम, best android game, best games for android